ब्रेकअप के बाद खुलकर जिंदगी जी रही हैं इलियाना, 'बर्फी गर्ल' की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस रह गए हैरा

1/31/2020 11:01:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। इलियाना इन दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में इलियाना ब्लैक कलर की बिकिनी में अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इलियाना की टोन्ड बाॅडी फैंस को दीवाना बना रही हैं।

इससे पहले एक्ट्रेस क्रूज पर लेट कातिनाअंदाज में पोज देती दिखीं थीं। इलियाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कुछ ही समय पहले ही इलियाना का बॉयफ्रेंड ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ ब्रेकअप हुआ है। कहा जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले थे। हालांकि, इलियाना ने कभी अपने रिलेशन को ऑफीशियल नहीं किया।

रिपोर्ट के अनुसार इस कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं थे। फिलहाल इलियाना सिंगल हैं और अकेले ही अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना आखिरी बार फिल्म  'पागलपंती' में नजर आईं थीं।  इस फिल्म में उनके साथ उर्वशी रौलेता, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और पुलकित सम्राट जैसे कई स्टार्स थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। 

Smita Sharma