Easter Celebration: नाॅटेड टाॅप, रिप्ड जींस में बर्फी गर्ल का बोल्ड अंदाज, केक शाॅप के बाहर यूं दिए पोज

4/4/2021 3:41:10 PM

मुंबई: दुनिया भर में किर्श्चन 4 अप्रैल को ईस्टर त्योहार मना रहे हैं। यह त्योहार ईसा मसीह के पुनर्जीवित होने की खुशी में मनाया जाता है। बाॅलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस त्योहार की बधाई दी। बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी इस त्योहार को फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं।

हाल ही में इलियाना को इस त्योहार की सेलिब्रेशन के लिए समाना खरीदते देखा गया। इलियाना कुछ समय पहले ही केक शाॅप के बाहर स्पाॅट हुईं। केक शाॅप के बाहर खड़ी इलियाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो इलियाना नाॅटेड व्हाइट टाॅप, रिप्ड डेनिम जींस और येलो टाई-टाई जैकेट में हाॅट दिखीं। इस दौरान इलियाना ने ब्लैक स्लिंग बैग कैरी किया था।

मिनिमल मेकअप, शेड्स और ओपन हेयर्स इलियाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इलियाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो इलियाना जल्द ही फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन, निकिता दत्ता, वरुण शर्मा समेत कई स्टार्स हैं। फिल्म में इलियाना रिपोर्टर का किरदार निभा रही हैं। द बिग बुल फिल्म 8 अप्रैल को हाॅट स्टार पर रिलीज हो रही हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma