ब्रेकअप के बाद जिंदगी को खुलकर जी रही हैं ''बर्फी गर्ल'', फ्रेंड्स संग हैंगआउट करते की तस्वीरें आईं सामने

9/25/2019 1:24:55 PM

मुंबई: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की इन दिनों बॉयफ्रेंड ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिश्ता टूटने की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले कई सालों से वो एंड्रयू डेट कर रही थीं। कहा जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले थे।

हालांकि, इलियाना ने कभी अपने रिलेशन को ऑफीशियल नहीं किया। रिपोर्ट के अनुसार इस कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं है।

वहीं अब बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद इलियाना अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही हैं। मंगलवार देर रात उन्हें फ्रैंड्स के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक शर्ट और ट्राउजर में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

इसके साथ खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। रेस्टोरेंट के बाहर आकर इलियाना ने मीडिया को जमकर कैमरा को पोज दिए। इन तस्वीरों में वह अपनी फ्रेंड्स के साथ खिलाखिलाकर हंसते दिख रही हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में उनके चेहरे पर ग्लो नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम ,उर्वशी रौलेता, अनिल कपूर,कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट समेत कई स्टार्स हैं। फिल्म  कीशूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। 

 

Smita Sharma