37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं इलियाना डिक्रूज, ट्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं अभिनेत्री

11/1/2023 12:05:48 PM

नई दिल्ली। फिल्म मैं तेरा हीरो में वरूण धवन की फिल्म इलियाना डी क्रूज ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए एक अलग छाप छोड़ी है। इलियाना ने 2 दर्जन से ज्यादा फिल्में की हैं. फिल्म बर्फी और फटा पोस्टर निकला हीरो में उनकी अदाकारी की काफी तारीफ हुई थी। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। 

 

 

37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं इलियाना डिक्रूज 
आज इलियाना डिक्रूज का ब्रथडे है1 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आज अपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 1 नवंबर साल 1986 को जन्मी इलियाना का अकसर अपने आउटफिट और ट्रेंड को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। इलियाना ने तेलगू फिल्म देवदासू से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनकी अदाकारी को काफी सराहा भी गया और उन्हें बेस्ड डेब्यू के लिए फिल्म फेयर अवार्ड मिला। लेकिन फिलहाल इलियाना बॉलीवुड से दूर हैं।

2 दर्जन से ज्यादा से की हैं फिल्में 

इलियाना ने अपने करियर में 2 दर्जन से ज्यादा फिल्में की हैं।  फिल्म बर्फी और फटा पोस्टर निकला हीरो में उनकी अदाकारी की काफी तारीफ हुई थी। इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बता दें फिल्म मैं तेरा हीरो में भी इलियाने के रोल को भी काफी पंसद किया गया था। इस फिल्म में उन्होंने वरूण धवन की ग्रलफ्रैंड को रोल प्ले किया था, जिसे इलियाना ने बखूबी निभाया था। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इलियाना के इंस्टाग्राम पर करीब 17 मिलियन फॉलोवर्स है।

 

1 अगस्त को दिया बेटे को जन्म 
आपको बूता दें  इलियाना डिक्रूज ने कुछ टाइम पहले अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। तब से हर कोई ये जानने के लिए बेताब था कि उनके होने वाले बच्चे का पिता कौन है? फाइनली एक्ट्रेस ने अपने मिस्ट्री मैन का खुलासा किया। इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग अपनी 'डेट नाइट' से रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। इलियाना डिक्रूज बिना शादी के मां बनने वाली पहली एक्ट्रेस है।  उन्होंने 1 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इलियाना ने अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर करते हुए उसका नाम भी रिवील कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है. तस्वीर पर बेटे के जन्म की तारीख भी लिखी हुई है। इलियाना के पार्टनर कौन है और वे क्या करते हैं इसको लेकर एक्ट्रेस ने कोई खुलासा नहीं किया है.

Content Editor

Varsha Yadav