33 की इलियाना के आगे फीकी पड़ी 25 की उवर्शी, देखें प्रमोशन की तस्वीरें

11/6/2019 1:15:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और उर्वशी रौतेला इन दिनों फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान इलियाना और उर्वशी का हाॅट अवतार देखने को मिला। इलियाना के लुक की बात करें तो इस दौरान वह ब्रा के साथ प्लाजो पैंट और ब्लेजर में बेहद ही बोल्ड दिखीं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। मीडिया के सामने इलियाना ने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। वहीं उर्वशी की बात करें तो प्रमोशन के दौरान उनका हाॅट रेड लुक देे को मिला।

तस्वीरों में 25 की उर्वशी रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। सटबल मेकअप, लाइट लिपस्टिक, पोनी और ईयरिग्स उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

दोनों ही अपने-अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं हालांकि 33 की इलियाना के आगे 25 की उवर्शी का लुक फीका पड़ गया है। इन दोनों हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म 'पागलपंती' की बात करें तो इसमें इलियाना और उर्वशी के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर,कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। 

Smita Sharma