फ्लोरल प्रिंट नाॅटेड टाॅप में गाॅर्जियस दिखीं इलियाना, मुंबई की सड़कों पर यूं दिए पोज

11/5/2019 11:49:06 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों फिल्म 'पागलपंती'  के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान इलियाना का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। हाल ही में इलियाना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में वह फ्लोरल प्रिंट नाॅटेड टाॅप के साथ साइट कट स्कर्ट में काफी गाॅर्जियस दिखीं। इस डीप नेक नाॅटेड टाॅप में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद सगा रहे हैं। मीडिया के सामने इलियाना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इलियाना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते दिनों इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में थी। इलियाना पिछले कई सालों से वो एंड्रयू डेट कर रही थीं। कहा जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले थे।

हालांकि, इलियाना ने कभी अपने रिलेशन को ऑफीशियल नहीं किया। रिपोर्ट के अनुसार इस कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं है।

फिल्म 'पागलपंती' की बात करें तो इसमें इलियाना के अलावा जॉन अब्राहम ,उर्वशी रौलेता, अनिल कपूर,कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट समेत कई स्टार्स हैं। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। 


 

Smita Sharma