इलियाना संग कृति की मस्ती, यूनिक फैशन स्टाइल से किया फैंस को इम्प्रेस

11/14/2019 3:31:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती को रिलीज होने में कुछ दिन बाकी हैं और इसकी स्टारकास्ट फिल्म को जमकर प्रमोट करने में बिजी है। बीते बुधवार प्रमोशन के दौरान कृति खरबंदा और इलियाना डीक्रूज का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


प्रमोशन दौरान की एक्ट्रेसेस का युनिक फैशन स्टाइल सभी को अट्रेक्ट कर रहा है। इलियाना के लुक को देखकर लग रहा है कि उसने वी-नेकलाइन टॉप पहना हुआ है, लेकिन एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड न्यूड कलर के टॉप के साथ प्रिंटेड पैंट वियर किया हुआ है।

मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और कलरड हेयर इलियाना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

दूसरी और कृति खरंबदा भी अपने स्टाइलिश लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। कृति खरंबदा इस दौरान डीप नेक के क्रॉप टॉप और मैचिंग लूज पेंट में नजर आ रही हैं।

पीच कलर के आउटफिट में कृति का हुसन कहर ढा रहा हैं। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, मैचिंग लिप्सटिक और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

प्रमोशन के दौरान इलियाना और कृति मस्ती एक-साथ करते हुए पोज दे रही हैं।

वर्कफ्रंट पर, दोनों एक्ट्रेसेस के अहम किरदार वाली यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कृति और इलियाना जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और पुलकित और उर्वशी रौतेला के अपोजिट अहम किरदार में नजर आएंगी।

Smita Sharma