Perfect Cheerleader:अभिषेक की परफॉर्मेंस देख कुर्सी पर ही बैठ खूब झूमी ''मिसेज बच्चन'',आराध्या के एक्सप्रेशन ने भी लूटी महफिल

6/5/2022 11:42:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के सबसे बड़ा अवॉर्ड शो IIFA 2022  इस बार अबू धाबी में आयोजित किया गया। IIFA 2022 में बॉलीवुड स्टार्स अपने शानदार लुक से धमाल मचाया। सारा अली खान, उर्वशी रौतेला,कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। वहीं शनिवार को बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पहुंची।

ग्रीन कार्पेट पर 'मिस्टर एंड मिसेज' बच्चन मैचिंग लुक में पहुंचे। ऐश्वर्या ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंचीं। प्लेन ब्लैक गाउन संग एक्ट्रेस ने फ्रंट ओपन लॉन्ग जैकेट कैरी की, जिसपर गोल्डन और मल्टी कलर की फ्लोरल एंब्रॉयडरी हुई है।

अपने इस लुक को मिडिल पार्टेड ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया। मेकअप की बात करें तो ऐश्वर्या ने रेड लिपस्टिक और आईलाइनर लगाकर अपने लुक को खास बनाने की कोशिश की। वहीं अभिषेक ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। आराध्या की बात करें तो शिमरी व्हाइट आउटफिट में क्यूट लगी।

यूं तो बच्चन फैमिली की इस शो से कई तस्वीरें सामने आईं लेकिन जिन फोटोज ने लोगों का दिल जीता वह थी अभिषेक की परफॉर्मेंस देख ऐश-आराध्या का झूमना।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अभिषेक स्टेज पर  परफॉर्मेंस दे रहे हैं। वहीं ऐश बेटी के साथ ऑडियंश के बीच बैठी हैं।

मां-बेटी की ये जोड़ी पूरे जोश के साथ अभिषेक को चीयर कर रही हैं। इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अभिषेक आराध्या और ऐश की सीट के पास डांस कर रहे हैं।

जहां ऐश और आराध्या कुर्सी पर बैठे-बैठ डांस स्टेप पर रही हैं। वहीं अभिषेक आराध्या को देख फ्लाइंग किस दे रहे हैं। जूनियर बच्चन की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो अभिषेक Oththa Seruppu Size 7 के हिन्दी रीमेक में दिखाई देंगे। वहीं ऐश्वर्या के पास पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @aishwaryaraiobsession

Content Writer

Smita Sharma