IFTDA ने मेकर्स से की सिद्धू को शो से निकालने की मांग, पाक एक्टर्स को कर चुका है बैन

2/22/2019 12:08:30 PM

जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के बाद लोग काफी भड़क गए थे। बीते दिन ही खबरें आईं थी कि सिद्धू को शो से निकाल दिया है, लेकिन कुछ भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी। मगर अब IFTDA (इंडियन फिल्म ऐंड टेलिविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन) ने सिद्धू के कॉमेंट पर उनकी निंदा करते हुए ऑफिशल स्टेटमेंट जारी कर दी है।

 

 

 

 

जारी की गई स्टेटमेंट में सिद्धू के विवादित बयान को मद्देनजर रखते हुए शो के मेकर्स से उन्होंने सिद्धू को शो से हटाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने किसी भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट के साथ काम करने की कसम खाई है। कुछ दिन पहले ऑल इंडियन सिने वर्कर्स असोसिएशन भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर बैन की घोषणा कर चुका है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू लोकसभा चुनाव में व्यस्त होने की वजह से वह पहले ही खुद को शो से अलग कर चुके है। वह कांग्रेस के स्टार प्रचारक है इसलिए आगामी 3-4 महीने तक शो से दूर रहेंगे। बता दें कि कपिल शर्मा के शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर दी है। 


क्या था सिद्धू का बयान

 

इस हमले पर सिद्धू ने पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए कहा था-'आतंकवाद का कोई देश और धर्म नहीं होता और न ही आंतकवादियों की कोई जाति होती है।' चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराता भरी हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

Konika