IFFI ने रखी ‘ओपन एयर स्क्रीनिंग', फ्री में देख सकेंगे ब्लॉकबस्टर फिल्में

10/23/2019 1:39:08 AM

मुंबईः भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव (IFFI) ने मंगलवार को ये घोषणा की कि हास्य फिल्में ‘पड़ोसन' एवं ‘अंदाज अपना अपना' और ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘गली ब्वॉय' और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ‘ओपन एयर स्क्रीनिंग' का हिस्सा होंगी। 

जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्मोत्सव गोवा में 20 नवंबर से 28 नवंबर तक चलेगा। ‘द जॉय ऑफ सिनेमा' विषय के तहत आयोजित होने वाले 50वें आईएफएफआई में दो परिसरों-अल्तिन्हो में जॉर्ग्स पार्क और मीरामार बीच पर 14 फिल्में दिखाई जाएंगी।

फिल्म जगत के प्रेमियों को शानदार सिनेमाई अनुभव मुहैया कराने के लिए हर साल ‘ओपन एयर स्क्रीनिंग' का आयोजन किया जाता है। इस स्क्रीनिंग में कोई भी शामिल हो सकता है और इसके लिए किसी प्रकार के रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होगी। खबरों की मानें तो इसकी एंट्री एक दम फ्री होगी। 

जॉर्ग्स पार्क में ‘चलती का नाम गाड़ी', ‘हेरा फेरी', ‘चेन्नई एक्सप्रेस', ‘बधाई हो' और ‘टोटल धमाल' भी दिखाई जाएगी। मीरामार बीच पर कोंकणी फिल्म ‘नाचोम-इया कुम्पसार', ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30', मराठी फिल्म ‘आणंदी गोपाल', राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गुजराती फिल्म ‘हेलारो' और तेलुगु सफल फिल्म ‘एफ2- फन एंड फ्रस्ट्रेशन' दिखाई जाएंगी।

इस उत्सव में विभिन्न देशों की करीब 250 फिल्में दिखाई जाएंगी। दादा साहेब फाल्के पुरस्कार विजेता अमिताभ बच्चन की चुनिंदा सात या आठ फिल्में भी इस साल उत्सव में दिखाई जाएंगी। 

Pawan Insha