Video: इस टीवी सीरियल में हुई इच्छाधारी बंदर की एंट्री, वीडियो देख यूजर्स हुई हंसी से लोटपोट

5/21/2023 10:09:11 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के डेली सोप दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तरह-तरह कैरेक्टर लेकर आते हैं।  इस बार ऐसा ही कुछ टीवी शो दिव्य दृश्टि में देखने को मिल रहा है। इच्छाधारी नागिन, नेवला, छिपकली, बिच्छू तो दर्शक देख ही चुके हैं। अब दिव्य दृष्टि में इच्छाधारी बंदर की एंट्री हुई है। जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और जमकर शो की खिल्ली उड़ाई जा रही है।

 

शो में हुई इच्छाधारी बंदर की एंट्री
हाल ही में दिखाए गए एक एपिसोड की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें एक औरत डमरू बजाती नजर आ रही है। डमरू की आवाज सुन ही इच्छाधारी बंदर का रूप सामने आ जाता है और पूरे घर में उत्पाद मचाना शुरु कर देता है। इच्छाधारी बंदर को देख सारे घरवालों डर से चिल्लाने लगते हैं। ये क्लिप जबसे सामने आई  है यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर शो का मजाक उड़ा रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tv Memes (@youtvupdates)

 

इच्छाधारी बंदर देख यूजर्स उड़ा रहे मजाक 
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'उठा ले रे बाबा', वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, 'छिपकली देख ली, कनखजूरा देख लिया, भैंस और नाग-नागिन भी देख लिया, अब इच्छाधारी बंदर... और कुछ भी बाकी है?' एक यूजर ने कमेंट किया, 'अब इच्छाधारी कॉकरोच आएगा'। एक अन्य ने लिखा, 'भाई क्या देख लिया मैंने, अब एसिड से आंखें धोनी पड़ेंगीष।' एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, 'ये सब इच्छाधारी डायरेक्टर्स के इशारों पर हो रहा है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News