बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं सैफ के बेटे इब्राहिम, रणवीर और आलिया की ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' में बने अस्सिटेंट डायरेक्टर!

8/20/2021 11:42:46 AM

मुंबई. फिल्ममेकर करण जौहर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बनाने जा रहे हैं। करण जौहर ने इसकी घोषणा भी की थी। करण फिर डायरेक्शन करने जा रहे हैं। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी अहम भूमिका मे हैं। इस बीच खबरों के अनुसार, फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की भी एंट्री हो गई है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, इब्राहिम काफी समय से बॉलीवुड में कदम रखने की कोशिश कर रहे हैं और करण जौहर ने उन पर भरोसा जताया है। इब्राहिम एक्टर के तौर पर फिल्म में शामिल नहीं हुए हैं। इब्राहिम सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे। डेब्यू से पहले इब्राहिम करण के साथ कैमरे के पीछे काम करने के लिए तैयार हो रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें फिल्मों में दिलचस्पी दिखाने के अलावा  इब्राहिम हाल ही में ऑल स्टार फुटबॉल क्लब मेंबर्स के सदस्य बने। इस क्लब के कप्तान अभिषेक बच्चन और उप-कप्तान रणबीर कपूर हैं। फिल्म की बात करें तो  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। फिल्म 2022 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू हो सकती है और इसे 5-6 महीने के शेड्यूल में पूरा कर लिया जाएगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News