पहली बार पिता सैफ के साथ अपने रिश्ते पर बोले इब्राहिम, बहन सारा को लेकर भी कही ये बात

10/4/2019 1:38:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान ने बीते साल फिल्म 'केदारनाथ' से बालीवुड में डेब्यू किया था। वहीं जब से सारा ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया है तब से ही फैंस भी उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान के भी बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इब्राहिम कब डेब्यू करेंगे इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उससे पहले इब्राहिम ने बहन सारा के साथ मैगजीन कवर का फोटोशूट जरूर करवाया है। इस फोटोशूट में भाई-बहन की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों में पटौदी खानदान के बच्चों का टशन देखते ही बन रहा था। हर कोई सारा और इब्राहिम की तस्वीरों की तारीफें कर रहा है।

 वहीं एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम ने अपने पिता सैफ और अपने बीच के संबंधों को लेकर बातचीत की। इस इंटरव्यू में इब्राहिम ने पिता सैफ संग उनके रिश्ते के साथ-साथ उनकी पापा के साथ की जा रही तुलना पर भी बात की।

 पिता सैफ से तुलना किए जाने पर इब्राहिम ने एक इंटरव्यू में कहा-'अकसर कई मौकों पर घर के कई लोग चाहे वो मेरे रिश्तेदार हो, मेरी मां या मेरा दोस्त, सब कहते हैं कि आह गाॅड तुम बिलकुल अपने पिता सैफ की तरह लगते हो। हो सकता है कि मैं लगता हूं, यह पता नहीं। लेकिन वो मेरे लिए बहुत जरूरी हैं और हमेशा मुझे सही दिशा दिखाते हैं।' जब वो मैन टू मैन बात करते हैं तो वो मेरे मार्गदर्शक बनते हैं।

बहन सारा को लेकर कही ये बात...

पिता के अलावा इब्राहिम ने बहन सारा के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा-' 'हम दोनों बहुत झगड़ते हैं क्योंकि हम में पांच साल का अंतर है। हालांकि हमारी लड़ाई भी बहुत छोटी बातों पर होती हैं।' यहां गौर करने नाली बात यह है कि मां अमृिता सिंह ने सारा को अनुशासित बच्चे का टैग दिया।

इसी इंटरव्यू में इब्राहिम की मां अमृता सिंह ने कहा-'इब्राहिम हमारे घर में एक पुराने लोगों की तरह है। जो हमेशा शांत और जेंटल है। वह हर मुश्किल को एक मुस्कुराहट के साथ पार कर जाता है, लेकिन मुझे सारा और इब्राहिम दोनों से एक परेशानी हैं। ये दोनों बहुत ही लापरवाह हैं।'
 

Smita Sharma