मीडिया को देख सैफ के बेटे इब्राहिम के उड़े होश, कैमरे के सामने भागते हुए आए नजर

4/21/2019 4:40:53 PM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को शनिवार रात उनके दोस्त के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। तस्वीरों में इब्राहिम ऑल ब्लैक लुक में दिखे।  लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में इब्राहिम बिल्कुल अपने पापा  सैफ की तरह ही नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में इब्राहिन मीडिया कैमरा को इग्नोर करते दिखे।

दरअसल, इब्राहिम जैसे ही बाहर आए मीडिया उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे। लेकिन मीडिया को सामने देखा इब्राहिमके चेहरे का रंग उड़ गया। इतना ही नहीं वह मीडिया को देख भागने लगे। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि इब्राहिम मीडिया को देख यूं भागे हों। वह अक्सर कैमरा से बचते नजर आते हैं। बीते दिनों ही इब्राहिम का एक वीडियो वायरल हुआ
था।

इस वीडियो में भी वह मीडिया को देख भागते दिखे थे। इब्राहिम निजी जिंदगी में काफी शर्मीले हैं। ऐसा संभव हो सकता है कि वो इसी कारण हमेशा कैमरे देखकर भागते हैं।  

इब्राहिम की बात करें तो उनको क्रिकेट से बेहद लगाव है और अक्सर क्रिकेट खेलते नजर आते रहे हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सैफ ने बताया था कि इब्राहिम की भी इच्छा बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाने की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhai jaldi mein hai 😜😜 Saifoo’s carbon copy and Sara’s broski in a hurry as he leaves a theatres next Juhu ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #ibrahimkhan #saifalikhan #saraalikhan #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #inahurry #desimunda #desiboi #handsomeboi #attitudeboy #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on Apr 6, 2019 at 6:48am PDT

Smita Sharma