ड्रग्स मामले में फंसी सारा के लिए भाई इब्राहिम का खास मैसेज, कहा-''बुरे वक्त से गुजर रहे हैं तो...''

10/10/2020 11:11:41 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद इस मामले में इंडस्ट्री के कई नामी स्टार्स के नाम आए। इनमें से एक नाम पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान का भी था।  रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा का नाम खुद रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी अधिकारियों के सामने पूछताछ के दौरान लिया था। सारा पर सुशांत के साथ ड्रग्स लेने का इल्जाम लगा था। हांलाकि एनसीबी को सारा के खिलाफ अभी तक कोई सुबूत नहीं मिला है।

इन सब इल्जामों के बाद सोशल साइट पर सारा के प्रति उनके पापा सैफ अली खान नाराजगी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कहा गया था कि ड्रग्स मामले में सारा का नाम फंसने के बाद सैफ का अमृता और सारा से जबरदस्त झगड़ा हुआ था जिसके बाद उन्होने अपनी बेगम करीना और तैमूर के साथ दिल्ली जाने का फैसला किया था। इस मामले में भी सैफ ने हाल ही में चुप्पी तोड़ी थी।

खैर चाहे सैफ दिल्ली में हैं लेकिन इस मुश्किल में सारा की सबसे बड़ी ताकत बने हुए हैं उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान की ओर से एक पोस्ट सामने आया है। इब्राहिम ने इसंटा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ब्रिटिश लेखक के मशहूर लेखक विन्सटन चर्चिल को कोट करते हुए लिखा- 'अगर आप बुरे वक्त से गुजर रहे हैं तो बुरे वक्त को गुजर जाने दीजिए।'

सारा की बात करें तो ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद से एक्ट्रेस ने मीडिया और सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी हुई है। न ही वो आते जाते इन दिनों मीडिया से बात करती हैं और न ही सोशल मीडिया पर वो एक्टिव हैं।सारा का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 10 सितंबर का है।

बता दें कि इब्राहिम अली खान अपनी बहन सारा अली खान के बेहद करीब हैं। दोनों बेस्ट फ्रैंड्स वाला बॉन्ड शेयर करते हैं। कभी दोनों को वेकेशन एंजॉय करते हुए देखा जाता है तो कभी दोनों साथ में योगा करते नजर आते हैं। 
 

Smita Sharma