सौतेली मां करीना के नक्शेकदम पर इब्राहिम का इंस्टाग्राम डेब्यू, रयूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक से लेकर अम्मी अमृता सिंह को करते हैं फाॅलो

4/30/2024 2:41:44 PM

मुंबई: आज के टेक्नोलॉजी के जमाने में सेलिब्रिटीज कितने फेमस हैं इसकी पहचान उनके सोशल मीडिया अकाउंट के फॉलोवर्स होती है। बी-टाउन का हर स्टार्स इंस्टाग्राम और ट्विटवर पर है। स्टार्स आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। वहीं अब इस रेस में पटौदी खानदान के नवाब भी शामिल हो गए हैं। अब अगर आप सोच रहे हैं कि ये नवाब सैफ अली खान हैं तो अब गलत है।

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं पटौदी खानदान के छोटे नवाब इब्राहिम अली खान की। जी हां, इब्राहिम ने इंस्टा पर डेब्यू कर लिया है वो भी सौतेली मां करीना कपूर खान के अंदाज में। दरअसल, करीना ने भी इंस्टा पर आते ही एक ब्रैंड के साथ फोटोशूट करवाया था।

PunjabKesari

वहीं इब्राहिम ने भी उसी ब्रैंड के लिए फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। इब्राहिम के इस पहले पोस्ट के बाद से ही फैंस की शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। इब्राहिम की इंस्टाग्राम आईडी 'iakpataudi' के नाम से है। इब्राहिम ने पहले पोस्ट को शेयर किया और लिखा, ''लिगेसी, मैं अपने आप बनाऊंगा। मेरा पहला पोस्ट।''

PunjabKesari

अभी तक इब्राहिम को 573k लोगों ने फॉलो किया है। वहीं इब्राहिम ने केवल 41 लोगों को फॉलो किया है। इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट, अमृता सिंह, फरहान अख्तर,प्रियंका चोपड़ा, रोहित शेट्टी, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, खुशी कपूर, करीना कपूर, सारा अली खान, रणवीर सिंह,अरहान खान, अल्वीरा, अनन्यापांडे, आर्यन खान (शाहरुख के बेटे), अलिजेह अग्निहोत्री (सलमान खान की भांजी), सुहाना खान, शिखर पहाड़िया (जान्हवी कपूर के रियूमर्ड बॉयफ्रेंड) समेत कई लोगों को फाॅलो किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi)


बता दें कि इब्राहिम अली खान फिल्म 'सरजमीन' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। यह एक इमोशनल थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है, जिसमें इब्राहिम अहम भूमिका में नजर आएंगे। इब्राहिम ने अपने पहले रोल के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिसके लिए वह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News