IAS अधिकारी ने शेयर की तंबाकू से सने हावड़ा ब्रिज की तस्वीर, सवालों के घेरे में अजय देवगन, अक्षय कुमार और अमिताभ

4/23/2022 3:28:38 PM

मुंबई. इन दिनों सोशल मीडिया पर तंबाकू विज्ञापन का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार द्वारा तंबाकू विज्ञापन किए जाने पर लोग इसका विरोध कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने स्टार्स का सर्मथन भी किया है। अक्षय इस विवाद पर माफी भी मांग चुके हैं। अब एक आईएएस ऑफिसर ने तस्वीर शेयर कर तंबाकू विज्ञापन करने वाले स्टार्स से जवाब मांगा है।


छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने जो तस्वीर शेयर की है वो कोलकाता के मशहूर हावड़ा ब्रिज की है, जिसका एक पूरा पिलर तंबाकू और पान की पीक से सना हुए नजर आ रहा है। अधिकारी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखे के पीक के कारण मशहूर 70 साल पुराना ब्रिज गल रहा है। गुटखा खाने वालों के कारण हावड़ा ब्रिज खतरे में हैं।' अवनीश शरण ने अपने इस ट्वीट के साथ शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को टैग भी किया है। 


बता दें पिछले साल से ही पश्चिम बंगाल सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने तंबाकू, पान मसाले और गुटखे पर पूरी तरह बैन लगा दिया है।

हालांकि फिर भी लोग लगातार तंबाकू, पान मसाला और गुटखा खा रहे हैं। तंबाकू विवाद पर अक्षय कुमार द्वारा माफी मांगने पर अजय देवगन ने कहा था कि यह उनकी अपनी चॉइस है कि वह कौन सा विज्ञापन करते हैं।

Content Writer

Parminder Kaur