मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक के बिजी होने से फैमिली प्लानिंग में हो रही है देरी!

9/23/2019 4:59:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका और निक जोनस लविंग कपल में से एक हैं। अक्सर इन दोनों के रोमांस की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं, प्रियंका ने निक जोनस संग अपनी फैमिली बढानें की बात को लेकर खुलासा किया है, प्रियंका ने कहा, कि वो मां बनना चाहती है।  अब वो इस खबसूरत पल का इंतजार कर रही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फैमिली प्लान के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा, "वो अब वह मां बनना चाहती है। उसने कहा कि वो लॉस एंजल्स में सैटल होकर मां बनना चाहती है। निक जोनस जो अभी टूर में बिजी हैं के साथ जल्द अपने रिश्ते को बढाने के लिए कदम रखेगी।" प्रियंका ने बताया कि अब घर खरीदना और बच्चे को जन्म देना उसके काम की लिस्ट में शामिल है। 


इसके पहले जून में भी एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि "मैं मां बनने का एक्सपीरियंस लेना चाहती हूं, मैं चाहती हूं कि मेरी बच्चों के साथ मेरी पहचान बने, मेरे बच्चे मुझे मां कह कर पुकारे।"

प्रियंका ने निक जोनस के साथ 12 अगस्त, 2018 में रोका सेरेमनी के बाद सगाई की। फिर 2 दिसंबर को दोनों एक-दूसरे के साथ विवाह बंधन में बंध गए। दोनों नें हिंदू रीति रिवाज के साथ- साथ ईसाई परंपरा में शादी रचाई थी।


काम की बात करें तो प्रिंयका जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं, जिसका उसके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।  

Smita Sharma