'दुनिया के आगे रोओगे तो बोलेंगे सहानुभूति ले रही' सिद्धार्थ के निधन पर शहनाज ने पहली बार की बात,बोलीं-'सबसे दर्द छिपा अकेले इसे झेला'

8/23/2022 12:46:18 PM

मुंबई:  'बिग बाॅस 13'  विनर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें लोगों के दिलों में जिंदा है। कुछ दिन बाद यानि 2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 1 साल हो जाएगा। इस दिन एक बार फिर सिद्धार्थ के चाहने वालों उनकी यादों में खो जाएंगे। हर किसी को वे सभी लम्हें याद आएंगे जो उन्होंने सिद्धार्थ संग बिताए थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद परिवार, फैंस के अलावा जो शख्स टूटा वह थी शहनाज गिल।

PunjabKesari

वह सिद्धार्थ के काफी करीब थी। कई बार दोनों की अफेयर्स की खबरें भी आईं पर दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को नाम नहीं दिया लेकिन जिसने बिग बाॅस देखा वह जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिए क्या थे।

PunjabKesari

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गईं थी। कई महीनों तक शहनाज ने हर किसी चीज से दूरी बना ली। लेकिन परिवार और सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के सपोर्ट के बाद शहनाज धीरे-धीरे लाइफ में आगे बढ़ी। लेकिन कहते हैं ना कि अगर हम रोएं तो भी लोगों की बातें सुननी पड़ती हैं और अगर आगे बढ़े तो भी।

PunjabKesari

ऐसा ही कुछ शहनाज के साथ भी हुआ। सिद्धार्थ के निधन के कुछ महीने बाद  शहनाज के नॉर्मल दिखने और काम शुरू करने पर उन्हें जमकर ट्रोल हुई थीं। वहीं अब सिद्धार्थ की पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले  शहनाज ने इन सब पर चुप्पी तोड़ी। शहनाज का कहना है कि उस समय उन्होंने किसी वजह से सारी दुनिया से अपना दर्द छिपा लिया था हालांकि सिद्धार्थ को खोने के बाद वह बुरी तरह टूट गई थीं।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने कहा-'मैंने  जानबूझकर अपनी भावनाओं को सबके सामने जाहिर नहीं किया था हालांकि मैं बहुद दर्द से गुजर रही थी।दुनिया के आगे रोओगे तो लोग बोलेंगे सहानुभूति बटोर रही है। लोग आपको कमजोर समझेंगे और मैं कमजोर नहीं रही हूं हालांकि, मैंने कभी भी अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश नहीं की। मैंने अकेले इस दर्द को झेला,तकलीफ का सामना किया था और मैं बिल्कुल ठीक हूं।'

PunjabKesari

शहनाज ने सिद्धार्थ तू यही हैं वीडियो के जरिए ट्रिब्यूट दिया था। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने प्यार लुटाया था कुछ ने शहनाज पर सिद्धार्थ की मौत को भुनाने का आरोप लगाया था इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शहनाज ने कहा-'लोग पूरी कहानी नहीं जानते हैं तो वे इसके बारे में कुछ कैसे कह सकते हैं?  हुआ ये कि मैं अपने काम को फिर से शुरू करना चाहती थी वापसी करना चाहती थी फिर जब आप किसी की बहुत इज्जत करते हो अगर आप उसके लिए कुछ नहीं करते हैं तो फिर आप आगे कैसे बढ़ेंगे? तो यह गाना सिद्धार्थ के सम्मान के लिए था और ठीक है जो लोग इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, हम उनके कहने पर दुखी क्यों हों। उनके पास जो भी ज्ञान है वो अपने पास रखें।'

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज़ की मुलाकात 2019 में बिग बॉस में हुई थी। इस जोड़ी को सोशल मीडिया ने सिडनाज़ नाम दिया था। ऐसी अफवाहें थीं कि वे डेटिंग कर रहे थे लेकिन दोनों साइड से इसे कंफर्म नहीं किया गया था। काम की बात करें तो शहनाज जल्द ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News