''मेरी ना किसी से दुश्मनी,न किसी से खतरा'' सलमान ने धमकी मिलने की खबरों से किया इंकार,बोले-''लॉरेंस बिश्नोई को वैसे ही जानता हूं जैसे सब जानते''

6/8/2022 8:51:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी। इस धमकी के बाद से ही मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी। इस मामले में पुलिस ने सलमान खान, सलीम खान समेत अरबाज खान,सोहले खान और परिवार के बाकि लोगों के भी बयान दर्ज किए।

PunjabKesari

जांच के दौरान जब सलमान से उन्हें मिलने वाली धमकी को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा- 'हाल के दिनों में न तो उनका किसी व्यक्ति से कोई विवाद हुआ है और न ही ऐसे किसी मामले में किसी ने उन्हें धमकी दी या धमकी भरी कॉल की है।  'इसके बाद मुंबई पुलिस ने उनसे पूछा कि इस थ्रेट लेटर को लेकर उन्हें किसी पर किसी तरह का शक है क्या? इसके जवाब में सलमान खान ने कहा-'मुझे ये लेट टर नहीं मिला  मेरे पिता सलीम खान को मिला है। मार्निंग वॉक के दौरान पिता एक चेयर पर बैठते हैं और उसी जगह पर कई लोग अपने लेटर्स लिखकर रखकर चले जाते हैं उसी जगह पर उन्हें ये लेटर मिला है। किसी पर शक जताने की कोई ठोस वजह मेरे पास नहीं हैं।'

PunjabKesari

 

सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ने कहा-मैं लॉरेंस बिश्नोई को वैसे ही जानता हूं जैसे सब जानते हैं। मुझे गोल्डी बरार के बारे में कोई जानकारी नहीं है।' सलमान खान से पूछा गया कि उन्हें किसी पर शक है जो उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है? इस पर एक्टर ने कहा कि उनके पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। 

PunjabKesari

 2 दिन पहले सलमान खान के पिता सलीम खान के गार्ड को एक लेटर मिला था। इस लेटर में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेटर में धमकी भरे लहजे में लिखा गया था- 'सलीम खान सलमान खान बहुत जल्द आपका हाल मूसेवाला जैसा होगा।' इतना ही नहीं, इस खत में G B और L B भी लिखा हुआ था। ऐसे में अब पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस लेटर का कलेक्शन गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से है।

 

गौरतलब है कि पंजाबी रैपर और सिंगर सिद्धू मूसेवाला को जान से मारने की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा में बैठे गुर्गे गोल्डी बरार ने ली थी। लॉरेंस इससे पहले खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। इससे पहले लॉरेंस ने कथित तौर पर सलमान खान के मर्डर की योजना भी बनाई थी और उनके घर की रेकी करने के लिए अपने गुर्गे भी भेजे थे। सलमान खान पर जोधपुर में काले हिरण के शिकार करने का आरोप है। लॉरेंस खुद बिश्नोई समाज से ताल्लुक रखता है जो काले हिरण को पवित्र मानते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News