फिल्म इंडस्ट्री में मेरा किसी से कॉम्पीटिशन नहीं है: दिशा पाटनी

5/7/2018 10:06:50 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने चुनाव को लेकर बात की हैं। दिशा का कहना है कि वह इंडस्ट्री में अन्य कलाकारों से प्रतिस्पर्धा करने के बजाय उन फिल्मों का हिस्सा बनकर खुश हैं, जो दर्शकों को खुशी दें और जिसका कंटेट अच्छा हो।


बॉलीवुड में 'एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के बाद दिशा की दूसरी फिल्म 'बागी 2' थी, जो बॉक्स-ऑफिस पर कामयाब रही लेकिन क्या फिल्म की रिलीज से पहले इसकी सफलता को लेकर दिशा के मन में बेचैनी थी? इस सवाल के जबाव में दिशा ने आईएएनएस से कहा, "बिल्कुल, ऐसा समय होता है, जब मुझे घबराहट महसूस होती है। मैं कड़ी मेहनत और दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं। मेरा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि जब लोग मेरी फिल्म देखने आए, तो वे खुशी महसूस करें और उनका मनोरंजन हो और यह उनके समय और धन के लायक होना चाहिए।"


युवाओं के लिए फैशन की सलाह पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जब मैं सहज हूं तो अधिक कर सकती हूं इसलिए युवाओं को मेरी एकमात्र फैशन सलाह यह है कि युवा स्टाइलिश के साथ सिंपल भी लगें।" दिशा अक्सर ही अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर वाहवाही लूटती रहती है। हालांकि इस दौरान उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

Punjab Kesari