''बेटे का नाम राम नहीं रख सकता फिर एक अच्छा मुस्लिम.. वायरल हुआ सैफ अली खान का ये बयान

9/27/2022 3:01:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को रिलीज हो रही हैं। फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ तीन दिन का वक्त बचा है लेकिन इससे पहले ही ट्विटर पर बायकॉट गैंग एक्टिव हो गया है।

बायकाॅट के पीछे की पहली बड़ी वजह ये है कि ये साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रीमेक है।साउथ वाली मूवी में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। लोगों का कहना है कि वो ये धांसू मूवी पहले ही देख चुके हैं तो अब इस पर अपना पैसा क्यों बर्बाद करें!

फिल्म को ना देखने का दूसरा कारणसैफ अली खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें सैफ अली खान कहते हैं-'मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता। फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?'

इसी वीडियो के साथ करीना के भी क्लिक को भी जोड़ा गया है जिसमें वहबेटे तैमूर का नाम लेते हुए मुगल शासकों की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों का सैफीना पर गुस्सा फूट पड़ा। करीना कपूर कह रही हैं- 'जैसे वॉरियर जैसे तैमूर।'

बता दें जब सैफ-करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था तो पूरे देश में हंगामा मच गया था। तैमूरलंग एक तुर्क शासक था। उसने 14वीं सदी में भारत में खूब लूटपाट की थी। लोगों पर बहुत जुल्म किए थे। हजारों लोगों का कत्ल किया था। इसलिए जब सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा तो लोग भड़क उठे थे। वहीं कपल ने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान रखा है। 


 

Content Writer

Smita Sharma