दोस्ती हो तो ऐसीः मैं आर्यन को जेल में अकेले नहीं छोड़ सकता, साथ आए थे और साथ ही जाएंगे'', परेशान अरबाज मर्चेंट ने पिता से कही ये बात

10/27/2021 3:34:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 18 दिनों से ड्रग्स मामले में जेल में बंद हैं। आर्यन के साथ इस वक्त उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट   जेल में कैद हैं। इसी बीच अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने कहा है कि उनके बेटे  आर्यन खान को लेकर काफी चिंतित हैं और कहा कि वो उन्हें अकेले जेल में नहीं छोड़ सकता।

 


हाल ही में मीडिया से बातचीत में अरबाज मर्चेंट के पिता असलम बताया कि ट्रायल के बाद जब वह निकल रहे थे तब उनके बेटे अरबाज ने उनसे कहा, 'डैड, मैं आर्यन को अकेले जेल में नहीं छोड़ सकता। आर्यन को जेल में कोई नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए। हम साथ में यहां आए थे यहां से बाहर भी एकसाथ ही निकलेंगे।' 


असलम ने कहा कि बेटे अरबाज की ये बातें उनके दिल को छू गईं कि उसके लिए दोस्ती सबसे ऊपर है। इससे पहले भी असलम ने बताया था कि अरबाज और आर्यन जमानत मिलने में हो रही देरी की वजह से काफी परेशान हैं। 

 


बता दें, एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में छापा मारा था और शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को अपनी हिरासत में लिया था। आज आर्यन की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई हो रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News