इन बड़ी फिल्मों के साथ Hype PR बॉलीवुड पर कर रहा है राज, जानें वजह

9/27/2019 1:39:51 PM

नई दिल्ली। आज के समय में बहुत सी चीजें हैं जो एक फिल्म को सफल बनाती हैं। हालांकि अभिनय, कहानी और निर्देशन उसका एक ही पहलू है। लेकिन बात करें मार्केटिंग और प्रचार की तो ये भी एक ऐसे पहलू हैं जो फिल्म को उच्चाई तक ले जानें में मदद करते हैं। 

hype pr

फिल्म में बाद के पहलू को ठीक पाने के लिए, फिल्म में क्रिएटिव सोच और मजबूत शक्ति के साथ आने की जरूरत है फिलहाल अभई वो इंडस्ट्री में कोई और नहीं बल्कि हाइप पीआर (Hype PR) है। निलुफर कुरैशी  (Nilufer Qureshi) द्वारा निर्देशित जनसंपर्क एजेंसी के पास न केवल कुछ ग्राहक हैं, बल्कि 2019 की कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्में भी हैं।


इस साल हाइप पीआर ने जिन पांच फिल्मों को संभाला है उनमें से तीन सफल रही हैं। उन्होंने अक्षय कुमार की 'केसरी' के साथ शुरुआत की। वहीं इस अन्य रिलीज के बीच दो फिल्में और भी थी जैसे की 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' थीं जिन्होंने दर्शकों के बीच शानदार प्रदर्शन किया।


दिलचस्प बात यह है कि 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' दोनों एक ही दिन रिलीज हुए, लेकिन एजेंसी ने दोनों फिल्मों को जबरदस्त हिट बनाने में मदद की। आने वाले वर्ष में भी, हाइप पीआर के पास अपने लाइनअप में कुछ फिल्में हैं जैसे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख की 'मारजावां', विक्की कौशल की 'भूत: पार्ट 1' और 'गुड न्यूज'।



अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, करण जौहर, वरुण धवन और कई अन्य लोगों के साथ उनकी हाई-एंड पर्सनल क्लाइंट लिस्ट के साथ, हमें यकीन है कि हाइप पीआर एक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News