Hush Hush के जबरदस्त ट्रेलर ने फैन्स के उड़ाए होश, ट्रेलर को मिले रिव्यूज पर डालिए नजर

9/14/2022 5:18:54 PM

नई दिल्ली। हाल में प्राइम वीडियो ने निर्देशक तनुजा चंद्रा और निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​के साथ सोहा अली खान, शाहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा, आयशा जुल्का और करिश्मा तन्ना की मौजूदगी में अपने बहुप्रतीक्षित क्राइम ड्रामा, हश हश के ट्रेलर से पर्दा उठाया था। इस ट्रेलर ने  कुछ ही पलों में दर्शकों का ध्यान खींचा अपनी तरफ खींच लिया,  जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपना उत्साह साझा किया। इसे 'ग्रिपिंग एंड इंटेंस' कहने से लेकर 'चिलिंग मर्डर मिस्ट्री' तक, ट्रेलर को दर्शकों से काफी धमाकेदार रिएक्शन्स मिले है। ऐसे में जहां कई लोग डार्क सीक्रेट्स का पता लगाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग रीफ्रेशिंग वुमेन कास्ट को स्क्रीन्स पर देखने का और इंतजार नहीं कर सकते हैं।

 

हश हश चार दोस्तों के जीवन का फॉलो करती है - एक पावरफुल लॉबिस्ट ईशी संघमित्रा (जूही चावला), एक एक्स इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट साईबा त्यागी (सोहा अली खान पटौदी), एक समाज में फंसी हाउस वाइफ डॉली दलाल (कृतिका कामरा) और एक सेल्फ मेड फैशन डिजाइनर जायरा शेख (शहाना गोस्वामी)। इन किरदारों की पिक्चर परफेक्ट लाइफ उस समय पूरी तरह से पलट जाती है जब ये एक डरावनी  रात में कही फंस जाते हैं। ऐसे में झूठ, राज और धोखे में उलझे चारों दोस्त खतरे से बचने की कोशिश करते हैं।

 

 

सस्पेंस, ड्रामा, इमोशन और एक्शन से भरपूर, हश हश में आयशा जुल्का को मीरा के रूप में दिखाया गया है, जो एक अनाथालय की देखभाल करने वाली है, जबकि करिश्मा तन्ना एक पुलिस अधिकारी गीता तेहलान की भूमिका निभाती हैं। सात-एपिसोड की कैरेक्टर ड्रिवेन इस सीरीज को प्रशंसित निर्देशक तनुजा चंद्रा द्वारा बनाया गया है। हश हश भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए प्राइम वीडियो पर 22 सितंबर को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News