पति ने घर से सामान बाहर करने का भेजा नोटिस तो फिर से केन्या पहुंची दलजीत कौर, निखिल पर लगाए थे गंभीर आरोप

6/12/2024 5:54:51 PM

    
बॉलीवुड तड़का टीम. 
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। 8 महीनों में ही कपल की शादी टूटने की कागार पर आ गई है। पिछले दिनों दलजीत ने अपने पति पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर और उन्हें धोखा देने का इल्जाम लगाए थे, लेकिन निखिल ने इन आरोपों को गलत बताया था और एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजकर उनके केन्या वाले घर से अपना सामान ले जाने के लिए कहा था। वहीं, अब खबर है कि निखिल के नोटिस के बाद एक्ट्रेस केन्या पहुंच गई हैं।

PunjabKesari

दरअसल, दलजीत कौर एआरआई निखिल संग शादी के बाद केन्या में शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, कुछ महीनों बाद दोनों के बीच अनबन के बाद वह इंडिया लौट आई थीं। लेकिन अब जब निखिल पटेल ने दलजीत को लीगल नोटिस भेजकर उनके घर से अपना सामान ले जाने के लिए कहा है तो अब फिर से उनके केन्या पहुंची की खबर सामने आई है। निखिल का कहना है कि वो केन्या से अपना सारा सामान ले जाए, नहीं तो वो उसे दान कर देंगे। 

PunjabKesari
इसी बीच दलजीत कौर ने केन्या से अपनी एक फोटो शेयर की है और   दोस्तों के साथ हैंगआउट करती नजर आ रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "जब आप अपनी गर्ल गैंग से मिलते हैं।" इसके साथ ही उन्होंने लोकेशन टैग करते हुए लिखा, "नैरोबी, केन्या।"

PunjabKesari


बता दें, बीते दिनों पत्नी के आरोपों पर निखिल पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जब दलजीत केन्या छोड़कर गई थीं उन्होंने तभी मान लिया कि उनका रिलेशनशिप खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा, इस साल जनवरी में दलजीत ने केन्या छोड़ने का फैसला किया और वो अपने बेटे जेडन को लेकर इंडिया वापस चली गईं जोकि हमारे अलग होने का पहला कारण था। हमने ये बात समझी कि हमारा फैमिली बॉन्ड इतना स्ट्रान्ग नहीं हो पाया जितना हम समझ रहे थे। दलजीत के लिए केन्या में रुकना मुश्किल हो रहा था इसलिए वो चली गईं।

निखिल पटेल को दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर काफी कुछ पोस्ट किया। हाल ही में उन्होंने एक दीवार की फोटो शेयर की, जिस पर उनकी बनाई पेंटिंग थी, लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया। तस्वीर को शेयर करते हुए बिना किसी का नाम लिए दलजीत ने कहा, "पेंटिंग तो मिटा दोगे, लेकिन सच कैसे मिटाओंगे।" सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने खूब चर्चा बटोरी थी। 


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News