न्यू ईयर पर पति रोहनप्रीत से मिलकर खुशी से झूमी नेहा कक्कड़, बोलीं-फाइनली, मेरा बेबी आ गया

1/3/2022 11:35:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने साल 2022 का स्वागत गोवा में किया, लेकिन इस मौके पर उनके पति रोहनप्रीत उनके साथ नहीं थे। दोनों अलग-अलग जगहों पर परफॉर्म कर रहे थे, जिसके कारण वे एक-साथ नया साल सेलिब्रेट नहीं कर पाए। पति को याद करते हुए नेहा लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करती हुई रो पड़ीं। वहीं हमेशा अपनी पत्नी का बच्चों की तरह ध्यान रखने वाले रोहन उन्हें खुश करने के लिए उसके पास पहुंच गए, जिसके बाद नेहा काफी खुश हो गईं।

PunjabKesari


न्यू ईयर के मौके पर रोहनप्रीत सिंह गोवा में अपनी नेहा कक्कड़ के पास पहुंच गए हैं, जहां दोनों ने एक साथ खूब एंजॉय किया। नेहा ने रोहनप्रीत का पूल में ब्रेकफास्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा- मेरा बेबी फाइनली आ गया है। प्यार से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं होता है।

PunjabKesari

 

रोहनप्रीत सिंह ने भी नेहा की बुमेरांग वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की, जिसमें सिंगर पूल में फूड एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। इसके साथ रोहनप्रीत ने लिखा- मेरी दुनिया से मिलिए। कितनी खूबसूरत है। इसके साथ रोहन ने हार्ट इमोजी भी बनाई।

PunjabKesari

बता दें, नेहा और रोहनप्रीत इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों अपने हर पल को खुशी और एन्जॉय करते हुए बिताते हैं। सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट्स में उनका बेहद लविंग अंदाज देखने को मिलता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News