बेटे को ब्रेस्टफीड करातीं नजर आईं अमृता राव, तस्वीर शेयर कर बोले पति आरजे अनमोल ''सबसे खूबसूरत और मैजिकल''

3/23/2021 3:30:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे बेस्ट पीरियड यानि पेरेंटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने साढ़े चार महीने पहले ही क्यूट बेटे वीर को जन्म दिया था, जिसकी उन्होंने बीते दिनों तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब अनमोल ने अपने लाडले बेटे की अमृता संग तस्वीर शेयर की है, जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमृता अपने लाडले को गोद में लेकर ब्रेस्टफीड करवा रही है और काफी खुश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में न अमृता का चेहरा दिखाई दे रहा है और न ही और न ही उनके बेटे का। क्योंकि इस तस्वीर में अमृता वीर को गोद में लिए कैमरे की बैक करके बैठी हैं।


View this post on Instagram

A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27)

इस फोटो को शेयर करते हुए आर.जे अनमोल ने बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा- वीर को दूध पिलाते हुए अमृता का दृश्य मेरे लिए हर दिन सबसे खूबसूरत दृष्टि है। यह बहुत ही असली, इतना मैजिकल... लगभग ईश्वरीय है। यह सबसे कठिन ड्यूटी है। सारी रात, सारा दिन.. वो इसे हमेशा चेहरे पर मुस्कान के साथ करती है। एक अलग तरीके से मदर और बेबी बॉन्ड देखने के लिए ... मैं तुम्हे सैल्यूट करता हूं। मैं इस गृह में अपनी मां और हर मां को दिल से सैल्यूट करता हूं। मैं कहता हूं, मैं मदर्स डे का इंतजार क्यों करता हूं।

PunjabKesari


बता दें, फिल्म विवाह फेम अमृता राव और अनमोल पिछले साल नवंबर में बेटे के पेरेंट्स बने थे। इन दिनों एक्ट्रेस मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं और काफी खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News