पति निक जोनस ने प्रियंका को गिफ्ट की कस्टमाइज्ड कार, तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'थैंक्यू हमेशा मेरी मदद करने के लिए,  बेस्ट हसबैंड'

5/21/2022 11:39:53 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें प्रियंका कस्टमाइज्ड कार में बैठी हुई नजर आ रही है। ये कस्टमाइज्ड कार प्रियंका को उनके पति निक जोनस ने गिफ्ट की है।


तस्वीर में प्रियंका ग्रे आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ड्राइवर सीट पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- 'अब ये हुई न राइड। थैंक्यू निक जोनस हमेशा मेरी मदद करने के लिए। बेस्ट हसबैंड।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।


बता दें निक जोनस ने अपनी पत्नी प्रियंका ये कार इसलिए गिफ्ट की है जिससे वो आसानी से अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट 'सिटाडेल' के सेट तक जा सके। एक्ट्रेस हॉलीवुड वेब सीरीज 'सिटाडेल' में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस प्रियंका बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट दिखाई देगी। 

Content Writer

Parminder Kaur