''दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को बधाई..यामी गौतम के बर्थडे पर पति आदित्य का खास पोस्ट, पत्नी पर खूब उड़ेला प्यार

11/28/2023 4:59:05 PM

मुंबई. बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस यामी गौतम का आज बर्थडे है। 28 नवंबर को उरी एक्ट्रेस 35 साल की हो गई है और इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं, यामी के पति और फिल्म निर्माता आदित्य धर ने भी अपनी पत्नी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है और कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं।

PunjabKesari
आदित्य धर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी यामी और उसके साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- "दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं! चांद और उससे भी आगे तक तुम्हें प्यार!"


View this post on Instagram

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

शेयर की गई इन तस्वीरों में यामी कइयों में अपनी पति संग ट्रेडिशनल लुक में पोज दे रही हैं तो कइयों में उनका नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

फैंस आदित्य के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस को बर्थडे की बधाई भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, यामी गौतम और आदित्य धर ने 4 जून, 2021 को हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह में शादी रचाई थी। दोनों ने इससे पहले 2019 की वॉर-एक्शन ड्रामा 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में साथ काम किया था।  आदित्य को विक्की कौशल की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशन के लिए जाना जाता है। वहीं, यामी अब जल्द ही प्रतीक गांधी के साथ 'धूम धाम' में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News