Hunarbaaz: बेटे ने किन्नर मां को दिया ट्रिब्‍यूट, दोनों की जिंदगी की कहानी सुन मिथुन और परिणीति की आंखें हुईं नम

1/29/2022 12:06:59 PM

मुंबई. शो 'हुनरबाज' शुरू हो चुका है। इसमें कंटेस्टेंट्स अपना टैलेंट दिखाते हैं। करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती  और परिणीति चोपड़ा इस शो को जज कर रहे हैं। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इसे होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में 'हुनरबाज' का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट की डांस परफॉर्मेंस को देख तीनों जज भावुक हो जाते हैं।


इस कंटेस्टेंट का नाम हर्ष है जो 'तारे जमीन पर' के गाने 'मां तुझे सब है पता' पर डांस करते हैं। परिणीति, करण जौहर और मिथुन को हर्ष का डांस बेहद पसंद आता है, लेकिन जब हर्ष ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताता है तो कोई भी अपने आंसू रोक नहीं पाता और सभी रो पड़ते हैं। हर्ष ने बताया कि उनकी मां एक ट्रांस वुमन हैं। हर्ष स्टेज पर अपनी मां को लाते हैं, वह कहते हैं- सर आज मैं सिर्फ अपनी मां के लिए आया हूं, एक समय था जब हमारे पास खाने को नहीं था, मेरी मां ने मुझे जन्म दिया और अम्मा (ट्रांस वुमन) ने पाला है। वहीं हर्ष की मां कहती हैं कि हम किन्नर कभी मां नहीं बन सकते, लेकिन हर्ष के चलते हमें मां बनने का सौभाग्य मिला है। आज किन्नर समाज को नई जिंदगी मिली है, जो गलफहमियां है वो इस मंच की वजह से दूर हो जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दोनों की कहानी जानकर करण जौहर कहते हैं कि आज मैंने वाकई इंसानियत देखी है। वहीं दूसरी तरफ परिणीति और मिथुन भी काफी भावुक हो जाते हैं और रो पड़ते हैं। हर्ष ने अपने डांस और अपनी कहानी से नया संदेश दिया।

Content Writer

Parminder Kaur