मानवाधिकार आयोग ने मुबंई पुलिस और कूपर हॉस्पिटल को भेजा गया नोटिस, सुशांत का शव देखने की रिया को कैसे मिली अनुमति

8/26/2020 11:37:03 AM

मुंबई: सीबीआई टीम सुशांत सिंह राजपूत केस की बारीकी से जांच कर रही हैं। मंगलवार को सुशांत के सीए सीए संदीप श्रीधर के साथ-साथ उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह से सीबीआई ने पूछताछ की है। सीबीआई की जांच टीम ने कुछ दिन पहले  सुशांत के फ्लैटमेट और पर्सनल स्टाफ को लेकर एक्टर के बांद्रा वाले घर पर भी पहुंची और क्राइम सीन को फिर से रीक्रिएट किया। वहीं अब इस केस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

PunjabKesari

खबर है कि राज्य मानव अधिकार आयोग ने इस केस में कूपर हॉस्पिटल और मुंबई पुलिस को नोटिस भेजा है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन (राज्य मानव अधिकार आयोग यानी SHRC) की ओर से कूपर हॉस्पिटल के मैनेजमेंट और मुंबई पुलिस को नोटिस भेजा गया है। यह हॉस्पिटल के शवगृह में रिया चक्रवर्ती के पहुंचने को लेकर है।

PunjabKesari

सुशांत की बॉडी को देखने रिया कूपर हॉस्पिटल पहुंची थीं। एक वीडियो फुटेज में रिया कूपर हॉस्पिटल के शवघर से  बाहर निकलती नजर आई थीं और उन्होंने वहां 45 मिनट बिताया था। वह वहां से तीन लोगों के साथ निकलते हुए कैमरे में कैद हुई थीं। वहीं  मिरर की रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस से जुड़े सूत्रों और SHRC का कहना है कि शवगृह के अंदर केवल मृतक के परिवार के करीबी सदस्यों को ही जाने की अनुमति होती है।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के पिता मिस्टर केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में 25 जुलाई के एफआईआर दर्ज करवाया था। इस केस में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के अन्य लोगों के अलावा फ्लैटमेट्स के खिलाफ भी शिकायत दर्ज है। ईडी ने इस केस की जांच मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से की है। ईडी ने रिया, शौविक चक्रवर्ती, मीतू सिंह, श्रुति मोदी, पिठानी, नीरज जैसे तमाम लोगों से पूछताछ की है। सुशांत के निधन को लेकर रोज एक खुलासे हो रहे हैं। इस केस में एक नया एंगल सामने आया
जिसमें दुबई और ड्रग्स डीलिंग जैसी चीजें सामने आ रही हैं। अब इस केस की सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स टीम भी जांच करेंगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News