महिलाओं पर ''ताऊजी'' की छोटी सोच पर भड़कीं बबीता फोगाट, वीडियो शेयर कर हुमा कुरैशी ने की रेसलर की तारीफ

8/19/2021 11:52:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ प्रेरणादायक और मजेदार कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रेसलर बबीता फोगाट का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक 'ताऊजी' की सोच पर अपनी राय देती नजर आ रही हैं। हुमा के द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


हुमा कुरैशी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि 'ताऊजी' कहते है कि एक बार जो घर से निकली छोरी तो वह निकली हाथ से, घर की इज्जत घर ही रखो, ताऊ की इस बात पर बबीता फोगाट कहती हैे- "वाह ताऊ, ये कहके तू ये सोच रहा होगा कि तूने बहुत बड़ी बात की है। छोटा मुंह बड़ी बात, लेकिन छोरियां किसी से कम नहीं हैं। छोरी-छोरा दोनों जानते हैं कि समाज का मान कैसा बढ़ाते हैं। ऐसी छोटी सोच तो कोई बालक भी नहीं रखता है। ताऊ तेरी ये सोच मुझे तो समाज के लिए हानिकारक लगती है।"


View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

इस वीडियो को शेयर करते हुए हुमा ने कैप्शन में लिखा- "हाल ही में ये ताऊजी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। मेरा मानना ​​है कि ऐसे लोगों को कोई पहचान नहीं मिलनी चाहिए, लेकिन वे निश्चित रूप से जवाब के पात्र हैं और बबीता जी ने उन्हें एक आदर्श जवाब दिया है। हमें आप पर गर्व है बबीता जी।"

PunjabKesari


बता दें, वीडियो में दिखने वाले ताऊजी रियल में एक एक्टर हैं, जो जी टीवी के एक शो में एक सरपंच की भूमिका निभा रहे हैं। शो में वह एक रूढ़िवादी व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे जो पुरुषों और महिलाओं के बीच भेदभाव करता है।


काम की बात करें तो हुमा कुरैशी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम में नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर अक्षय कुमार और वाणी कपूर भी अहम किरदार में हैं। यह फिल्म आज ही यानि 19 अगस्त को पर्दे पर रिलीज की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News