Cannes 2019: ब्लैक ब्लेजर में हुमा का बोल्ड अवतार, मिनिमल मेकअप से लुक को किया कम्पलीट

5/18/2019 12:47:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा के कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने के बाद अब हुमा कुरैशी भी इसमें ग्लैमरस का तड़का लगाने के लिए तैयार है। शुक्रवार को हुमा कान्स में शिरकत करने के लिए फ्रेंच रिवेरा पहुंच गईं हैं।

इस फेस्टिवल के पहले दिन हुमा का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज दिखाई दिया। अपने लुक्स की तस्वीरें हुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में हुमा शाइनी ब्लैक ब्लेजर ड्रेस में हाॅट अवतार में दिख रही हैं।

इस ब्लेजर पर गोल्डन बटन लगे हैं। हुमा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से कम्पलीट किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने पोनी की है। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन हील्स कैरी की है।

हुमा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा की वेब सीरीज लीला का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस सीरीज को दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में हुमा शालिनी का किरदार निभा रही हैं, जो कि परफेक्ट हैप्पी लाइफ जीती है। यह सीरीज 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा हुमा 'जोली एल एल बी 2', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Smita Sharma