मिस्टर राइट के इंतजार में है Huma Qureshi, शादी के लिए नहीं करना चाहती जल्दबाजी

4/16/2023 10:45:28 AM

मुंबई। हुमा कुरैशी बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी एक्टिंग के जादू में सबके दिलों पर राज करने वाली हुमा ने अपनी शादी को लेकर अब खुलासा कर दिया है। जी हां, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हे शादी के लिए कैसे लड़के का इंतजार है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा है कि वह शादी को लेकर जल्दबाजी में नहीं है और वह सही लड़के का इंतजार कर रही हैं। हुमा कुरैशी ने यह भी कहा कि उन पर शादी को लेकर कोई दबाव नहीं है और ना ही वो इस चक्कर में शादी करेंगी कि इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ने शादी कर ली है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि हुमा कुरैशी इन दिनों लोस एंजिलिस में है और एलए फैशन वीक में भाग ले रही हैं, जहां वह अपने फैशन से जुड़ी चीजों पर एक्सपेरिमेंट भी कर रही है। हुमा कुरैशी ने यह भी कहा कि वह अपने जीवन की कुछ चीजें प्राइवेट रखने में विश्वास रखती हैं।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में हुमा कुरेशी ने शादी को लेकर उठे सवाल के जवाब में कहा कि, 'जब मैं सही व्यक्ति से मिलूंगी, उसी से मैं शादी करूंगी। मुझसे कई लोग पूछते हैं कि मैं शादी कब करने वाली हूं। मुझपर कोई दबाव नहीं है क्योंकि इंडस्ट्री के लोग कर रहे हैं, तो मैं भी करूं। मुझे इसे लेकर कई बार सवाल पूछा जाता है।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस को हाल ही में ‘महारानी’ के सीजन 2 में देखा गया था। इसके अलावा वह मिथ्या, डबल एक्सेल और मोनिका ओ माई डार्लिंग में भी नजर आ चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News