राखी के बाद अब हुमा कुरैशी ने भी जताई सोनू सूद के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा, बोलीं ''बहुत ही अच्छा होगा, अगर...''

6/1/2021 2:06:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में पिछले साल कोरोना और लॉकडाउन की शुरूआत से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जिस तरह लोगों की चिंता और उनकी मदद कर रहे हैं, उनकी इस नेकी ने न सिर्फ आम लोगों का ही बल्कि स्टार्स का भी दिल जीत लिया है। लोगों के सिर उनकी दीवानगी इस तरह चढ़ी है कि कोई उन्हें फरिश्ता मान पूजने लगा है तो कोई उन्हें देश के प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है। आज से पहले उनके कई फैंस और स्टार्स उन्हें पीएम के तौर पर देखने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी ऐसी इच्छा जताई है।

PunjabKesari

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में हुमा कुरैशी से जब पूछा गया कि बॉलीवुड में ऐसा कौन सा एक्टर है, जो अच्छा राजनेता हो सकता है। तो एक्ट्रेस की जुबान पर सोनू सूद का ही नाम आया।

 

PunjabKesari


हुमा ने कहा कि अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि सोनू सूद को चुनाव के लिए खड़ा होना चाहिए। अगर वो खड़े होते हैं तो मैं उनको ही वोट दूंगी, मैं चाहती हूं कि वह हमारे प्रधानमंत्री बनें और ये बहुत ही अच्छा होगा।'

PunjabKesari


बता दें, हुमा कुरैशी के पहले एक्ट्रेस राखी सावंत भी सोनू सूद के पीएम बनने की बात कर चुकी हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि सोनू सूद या सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। हालांकि इससे पहले पहले सोनू सूद कई बार स्पष्ट कर चुके हैं कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News