हुमा कुरैशी की एक ही महीने में 3 फिल्में होंगी रिलीज

2/3/2022 4:26:29 PM

नई दिल्ली। हुमा कुरैशी के लिए साल 2022 की शुरुआत धमाकेदार रही है। सिर्फ एक महीने में 3 फिल्मों के  रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए हुमा पूरी तरह तैयार है। इसकी शुरुआत साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज 'मिथ्या' से होती है जो 18 फरवरी को Zee5 पर रिलीज होगी।  फिर तमिल सुपर स्टार अजित के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक "वलमाई" में कुछ उच्च ऑक्टेन स्टंट करते दिखाई देगी। ऐसा पहली बार होगा जब हुमा एक्शन करती नजर आएंगी।  

 

यह फिल्म 24 फरवरी को 4 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो रही है। महीना खत्म होने से पहले, हुमा इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी  फिल्म - गंगूबाई काठ्यावाड़ी में एक विशेष भूमिका में दिखाई देगी, जो मास्टर निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और  25 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

हुमा कुरैशी कहती है कि, “ काम के मामले में 2021 मेरे लिए एक विशेष वर्ष रहा है, 2022 भी कुछ अलग नहीं दिख रहा है।  मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने प्रशंसकों से वही प्यार और सराहना मिलेगी।  केवल एक महीने में 3 अलग-अलग फिल्मों के साथ दर्शकों से मिलने में सक्षम होना सुखद अनुभव है। भगवान दयालु हैं” ऐसा लगता है कि हुमा  सभी माध्यमों के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, चाहे वह ओटीटी हो या फिर बड़ा पर्दा।  हम महारानी फेम अभिनेत्री को 3 अलग-अलग अवतारों में देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते है। यह बहुमुखी अभिनेत्री इस साल के अंत में मोनिका ओ माय डार्लिंग, डबल एक्सएल और महारानी के बहु प्रतीक्षित दूसरे सीज़न में भी दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News