अफेयर की खबरों के बीच ''पति,पत्नी और वो'' के डायरेक्टर संग पार्टी में पहुंची हुमा, शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

12/18/2019 1:40:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हुमा इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर मुदस्सर अजीज को डेट कर रही हैं।  हुमा और मुदस्सर एक दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। वहीं इन दोनों के रिश्ते से दोनों के करीबी दोस्त भी काफी खुश हैं।

कुछ समय पहले मुदस्सर के बर्थडे पर हुमा ने पोस्ट करते अफेयर की खबरों पर मुहर भी लगाई थी। वहीं हाल ही में हुमा की डायरेक्टर संग कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

दरअसल, बीती रात पति,पत्नी और वो की सक्सेस पार्टी रखी घई। इस पार्टी में फिल्म की कास्ट समेत कई स्टार्स पहुंचे थे। हुमा भी इस पार्टी में  मुदस्सर अजीज के साथ पहुंची। बता दें कि मुदस्सर अजीज पति,पत्नी और वो के डायरेक्टर हैं।

लुक की बात करें तो हुमा स्लिवर कलर की शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट दिखीं। हाई पोनीटेल, मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा हैं। वहीं मुदस्सर अजीज डार्क ब्लू टी-शर्ट और जींस में दिखे।

हुमा और मुदस्सर अजीज ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। डायरेक्टर संग हुमा की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

बता दें कि हुमा और मुदस्सर एक दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। मुदस्सर हुमा के भाई साकिब सलीम के भी काफी क्लोज हैं। वो साकिब को किड ब्रो कहकर बुलाते हैं। वहीं इनके करीबी दोस्तो के साथ अक्सर ही दोनों को पार्टी करते हुए भी देखा जा चुका है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा को आखिरी बार वेब सीरीज 'लीला' में देखा गया था। इसके अलावा हुमा 'जाॅली एलएल बी 2', 'बदलापुर' जैसी  कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Smita Sharma