हम आपके हैं कौन की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कई स्टार्स, 25 साल बाद सलमान-माधुरी का पहला पहला प्यार

8/10/2019 10:59:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Kaun) को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 5 अगस्त 1994 को सिनेमागरों में रिलीज हुई थी।इस फिल्म में प्रेम और निशा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके साथ ही इन दोनों की लव स्टोरी के अलावा हम आपके है कौन फिल्म के गाने और उन पर सलमान खान और माधुरी दीक्षित के डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक बार फिर इसकी सारी कास्ट एक छत के नीचे नजर आई।

 हम आपके है कौन सांग वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. . NISHA & PREM😭😭😭😭💕 - - - - مادهوري وسلمان يرقصون على pahle pahle pyar hai 😭🤩💕💕💕💕. ....... من ينزل بجودة احسن هم انشره😂😭💕 - - - - - - #madhuridixit #madhuridixitarabfc #25yearsofhahk #مادهوري_ديكشيت #سلمان_خان

A post shared by MadhuriDixit FanPage ❦ (@madhuridixit.arabfc) on Aug 9, 2019 at 11:16am PDT

इस मौके पर सलमान और माधुरी ने एक साथ सुपरहिट गाने पर डांस किया। सलमान और माधुरी ने 'पहला पहला प्यार' गाने पर एक साथ डांस किया। माधुरी और सलमान के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान-माधुरी की कैमिस्ट्री ठीक वैसी ही दिखाई दे रही है जैसे आज से 25 साल पहले थी। 'हम आपके हैं कौन' के निशा और प्रेम को इस तरह से 25 साल बाद डांस करते देख सभी लोग मंत्र मुग्ध हो गए।

 हम आपके हैं कौन की स्क्रीनिंग पर सलमान और माधुरी दिखें एक साथ 

मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में हम आपके है कौन की स्टारकास्ट सहित इससे जुड़े दूसरे लोग पहुंचे और मौके को सेलिब्रेट किया। इस दौरान माधुरी फ्लोरल प्रिंट ब्लैक साड़ी में खूबसूरत दिखी। इसके साथ माधुरी ने पिंक कलर का ब्लाउज कैरी किया। वहीं सलमान ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आए। राजश्री प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशक सूरज बड़जात्या ने किया था। 

इसमें सलमान-माधुरी के अलावा मोहनीश बहल, रेणुका शहाणे, अनुपम खेर, आलोक नाथ और रीमा लागू जैसे दमदार कलाकारों ने काम किया। यह फिल्म देश में सौ करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली पहली फिल्म भी है।

हम आपके हैं कौन फिल्म साल 1982 में आई फिल्म 'नदिया के पार' का रीमेक थी। इस फिल्म में सचिन, साधना सिंह, इंदर ठाकुर और मिताली ने मुख्य किरदार निभाया था। 

फिल्म की कामयाबी की बात करें तो तमाम थिएटर्स में यह फिल्म हफ्तों तक चलती रही। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित ने 2.75 करोड़ रुपये फीस ली थी। फिल्म ने अलग-अलग कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड के साथ फिल्म फेयर के भी कई अवॉर्ड अपने नाम करने में कामयाब रही।

 

 


 

Smita Sharma