दुनिया के टॉप 5 हैंडसम पुरुषों की लिस्ट में रितिक रोशन ने हासिल किया पहला स्थान

8/14/2019 4:52:01 PM

नई दिल्ली। सुपरस्टार रितिक रोशन न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में अपनी दमदार भूमिकाओं और अपने बेहतरीन व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं और पिछले कई वर्षों से वो अपने लुक्स और अभिनय के साथ प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे है।

वर्ड के सबसे हैंडसम पुरुषों में रितिक ने हासिल किया पहला स्थान 
अभिनेता ने हाल ही में अगस्त 2019 में 'टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड' (Top 5 most handsome men in the world) में शीर्ष स्थान हासिल किया और वह वास्तव में इसके हकदार है क्योंकि निसंदेह वो सबसे हैंडसम दिखते हैं और प्रशंसकों के बीच उनकी पर्सनेलिटी और लुक बेहद लोकप्रिय हैं।

 

फिल्म सुपर 30 से हो रहे हैं खूब फेमस 
अभिनेता की हालिया रिलीज ’सुपर 30’ (Super 30) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है और वह तब से सफलता की बुलंदी पर है। फिल्म 'सुपर 30' में आनंद कुमार (Anand kumar) के किरदार को अत्यंत कुशलता के साथ निभाने और अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए रितिक को देशभर में खूब सराहा जा रहा है। यह वाकई में बेहद सराहनीय है कि रितिक ने फिल्म में कैसे एक शिक्षक के साधारण लुक को पर्दे पर उतारा है जबकि दुनिया में उन्हें सबसे हैंडसम पुरूष के ताज से नवाजा गया है!

 

फिल्म के लिए अभिनेता ने पूरी तरह से किरदार को अपने भीतर उतार लिया था और हर कोई विजय की इस कहानी से बेहद प्रभावित नजर आया। वही अपनी अगली फिल्म में वो एक्शन अवतार में नजर आएंगे और फिल्म से रितिक के पहले लुक ने प्रशंसकों को अभी से जिज्ञासु कर दिया है।

 

सुपर 30 पटना के गणितज्ञ और शिक्षाविद, आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। फिल्म का नाम कुमार द्वारा चलाए गए एक प्रतिष्ठित कार्यक्रम के नाम पर रखा गया है, जिसके तहत समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्गों के योग्य छात्रों को निःशुल्क अत्यधिक प्रतिस्पर्धी आईआईटी-जेईई परीक्षा के लिए तैयार किया जाता है।

 

सुपर 30 को 12 जुलाई को देशभर रिलीज़ किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के साथ अब 140 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है। दुनिया भर से प्रशंसा और सरहाना प्राप्त करते हुए फिल्म दर्शकों के दिलों को जीतते हुए आगे बढ़ रही है। अभिनेता अब आगामी एक्शन-थ्रिलर 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

Chandan