Gf सबा संग ऋचा-अली की रिसेप्शन पार्टी में ऋतिक रोशन की एंट्री, बॉयफ्रेंड अर्सलान संग जोड़ी बनाती दिखीं सुजैन

10/5/2022 9:24:15 AM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी वाइफ सुजैन खान दोनों ही तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। जहां ऋतिक इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। वहीं सुजैन एक्टर अली गोनी के भाई अर्सनल गोनी को डेट कर रही हैं।

दोनों को ही अपने-अपने पार्टनर के लिए सोशल मीडिया पोस्ट पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते और फैमिली संग टाइम स्पैंड करते देखा गया है। इनता ही नहीं ये ऋतिक-सबा और सुजैन-अर्सनल एक साथ भी कई पार्टी करते नजर आए हैं।

वहीं अब एक बार फिर ये चारों के साथ एक छत के नीचे दिखे। मौका था बाॅलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के ग्रैंड रिस्पेशन का। सबा और ऋतिक को एक साथ  ऋचा चड्ढा और अली फजल के ग्रैंड रिस्पेशन पर पहुंचे जहां कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

अब दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो ऋतिक ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में काफी जच रहे थे। वहीं सबा ग्रीन कलर के शरारा सूट में खूबसूरत दिखीं। उन्होंने इस सूट के साथ मैचिंग कढ़ाई वाले दुपट्टा पेयर किया था।

 उन्होंने ग्लैम मेकअप के साथ बालों को स्ट्रेट रखा था। कहने की जरूरत नहीं है कि सबा बहुत खूबसूरत लग रही थी। कपल ने हाथों में हाथ थाम रिसेप्शन पार्टी में एंट्री की। 

सुजैन खान-अर्सनल गोनी

सिर्फ ऋतिक ही नहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ नजर आईं। जहां सुजैन ब्लू वन शोल्डर ऑफ टाॅप और शॉर्ट स्कर्ट में बोल्ड दिखीं। वहीं  अर्सलान गोनी  ब्लू फाॅर्मल कपड़ों में स्मार्ट नजर आए। यूं तो सोशल मीडिया पर सुजैन-अर्सलान के रिलेशनशिप की खबरें उड़ी ही रहती हैं, लेकिन इस कपल ने भी डेटिंग की खबरों को अभी तक कंफर्म नहीं किया है।

Content Writer

Smita Sharma