''क्रिश 4'' के लिए एक्ट्रेस की तलाश हुई तेज, ऋतिक ने सुझाया मृणाल ठाकुर का नाम

11/24/2019 6:57:51 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। ऋतिक रोशन इन दिनों काफी खुश हैं। उनकी फिल्में सुपर 30 और वॉर दोनों बड़े पैमाने पर सफल साबित हुई हैं और अब वह अपनी सुपर हीरो फ्रेंचाइजी क्रिश को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। क्रिश 4 ऋतिक के लिए एक स्पेशल प्रोजेक्ट है। इस फिल्म के साथ वह अपने पिता राकेश रोशन के साथ लंबे अंतराल के बाद काम करेंगे। उनके कैंसर के इलाज के बाद वह पहली बार रियूनिट होंगे। फिल्म के लिए एक्ट्रेस ढूंढने का काम भी शुरू हो गया है। 

हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन के जेहन में पहले से ही एक नाम चल रहा है। बताया जा रहा है कि रितिक ने सुपर 30 में अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर का नाम इस सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी में डालने का सुझाव दिया है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग की पुष्टि होनी बाकी है, लेकिन इस बात की अच्छी खासी संभावना है कि मृणाल इसका हिस्सा होगी। इसके साथ, मृणाल ठाकुर ऑफिसियल तौर पर बॉलीवुड फिल्मों की बड़ी लीग में शामिल होने का दावा कर सकती हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं कि मृणाल टैलेंटेड हैं। उनके फैंस को भी उनसे काफी उम्मीदें हैं। 


वर्तमान में, लव सोनिया एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म शाहिद कपूर स्टारर 'जर्सी' की तैयारी में व्यस्त है। मृणाल को हिट तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के साथ लिया गया है। फिल्म क्रिकेट पर बेस्ड है और प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है।

Edited By

Akash sikarwar