ऋतिक रोशन ने शेयर की दीवाली सेलिब्रेशन की हैप्पी फैमिली फोटोज, एक्स वाइफ सुजैन ने दोनों बेटों संग सेलिब्रेट किया त्योहार

11/5/2021 5:39:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 4 नवंबर को बॉलीवुड स्टार्स में दीवाली की काफी धूम देखने को मिली। सभी स्टार्स ने अपने-अपने अंदाज में ये लाइट्स का त्योहार सेलिब्रेट किया। वहीं सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपनी फैमिली और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने दोनों बेटों के साथ दीवाली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


ऋतिक द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में राकेश रोशन, पिंकी रोशन, सुनैना, भतीजी सुरनिका रोशन, चाचा और उनकी दादी एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर ये खुशनुमा तस्वीरें शेयर कर ऋतिक ने लिखा, “प्यार भरा दिल। आशा से भरी आंखें। यहां आप सभी खूबसूरत लोगों को देख रहे हैं क्योंकि हम एक बार फिर से सूर्य के चारों ओर यात्रा करते हैं, इस अगले दौर में हम एक-दूसरे की और भी बेहतर देखभाल करना सीखेंगे! चलिए चलते हैं ! हैप्पी दिवाली ️” इन तस्वीरों में रोशन परिवार अपने पारंपरिक पोशाकों में सजे-धजे नजर आ रहा है।  


View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

वहीं, ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ैन खान को अपने दोनों बेटों ऋदान और रेहान के साथ दीवाली सेलिब्रेट की। उन्होंने खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- दुनिया की सारी रोशनी आज हमें घेर ले, और इस साल के बाकी हिस्सों में..केवल प्यार, आनंद, सशक्तिकरण और अनुग्रह हो... हम सभी की तरह से और हमारे अपनों को दीवाली की शुभकामनाएं।
View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

बता दें, ऋतिक और सुजैन ने साल 2014 में अपने रास्ते अलग कर लिए थे, लेकिन दोनों ने अपने अलगाव का बच्चों पर कोई असर नहीं पड़ने दिया। दोनों आगे बढ़कर अपने बच्चों की केयर करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुजैन फिलहाल अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। उन्हें हाल ही में गोवा में उनके साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया था।

Content Writer

suman prajapati