ऋतिक की फैमिली संग सबा की बढ़ती नजदीकियां: डेटिंग की खबरों के बीच Mr Roshan की फैमिली संग लंच करने पहुंची सबा आजाद, चर्चा में हैं ये तस्वीर

2/21/2022 12:49:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ समय पहले ही ऋतिक को एक 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। इस दौरान की तस्वीरों ने हलचल मचा दी थी। हर कोई यह जानने को बेताब था कि आखिर रितिक के साथ दिख रही लड़की कौन है? उस वक्त उस लड़की ने चेहरे को मास्क और बालों से छुपाया हुआ था लेकिन बाद में पता चला कि ऋतिक रोशन के साथ दिखी वह 'मिस्ट्री गर्ल' असल में एक्ट्रेस सबा आजाद है तब से दोनों को साथ में हैंगगआउट करते देखा जा रहा है।

दोनों साथ में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इन तस्वीरों को देख सब यही अनुमान लगा रहे हैं कि शायद ऋतिक  सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। इसी बीच सबा आजाद को ऋतिक की फैमिली के साथ  संडे लंच करने पहुंची।

इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को ऋतिक रोशन के अंकल राजेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में ऋतिक रोशन और उनके परिवार के अलावा साथ में सबा आजाद भी नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Roshan (@rajeshroshan24)

तस्वीर शेयर कर राजेश रोशन ने लिखा-'खुशी हमेशा आसपास होती है, खासकर संडे को और वह भी लंच टाइम में।' तस्वीर पर सबा आजाद ने भी कमेंट किया । उन्होंने लिखा-'अब तक का बेस्ट संडे।'

वहीं ऋतिक रोशन कमेंट कर लिखा-'एकदम सही कहा चाचा और आप तो बहुत मजेदार हो।' अब सबा आजाद और रितिक रोशन के बीच क्या चल रहा है, यह तो फिलहाल पता नहीं। पर जिस तरह से दोनों साथ घूमते-फिरते और परिवार के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं, कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

ऋतिक ने 2000 में सुजैन खान संग सात फेरे लिए थे लेकिन  2014 में दोनों का तलाक हो गया। 

Content Writer

Smita Sharma