ऋतिक रोशन ने छठ पूजा के मौके पर फैंस को दी शुभकामनाएं

11/10/2021 2:35:19 PM

नई दिल्ली। आज दिन की शुरुआत में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं दीं है। छठ त्योहार देश भर के कई राज्यों में धूमधाम से मनाया जाता है और हाल ही में दशहरा पर विक्रम वेधा का फिल्मांकन शुरू करने वाले सुपरस्टार ने भी इस अवसर पर एक विशेष संदेश साझा किया है।

ऋतिक रोशन जो सोशल मीडिया पर सबसे अधिक रिलेटैब्ल और पसंदीदा सितारों में से एक है, उन्होंने इस अवसर पर पोस्ट करते हुए लिखा,"पूजा के महापर्व पर, सभी को..मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं”

साल 2019 में, वॉर की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद, ऋतिक रोशन ने छठ पूजा के शुभ अवसर पर मुंबई के जुहू बीच पर अपने सैकड़ों प्रशंसकों के बीच पहुंचकर और उनके साथ बातचीत करते हुए उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया था। उस वर्ष की शुरुआत में, अभिनेता ने सुपर 30 में एक बिहारी की भूमिका भी निभाई थी, जो वास्तव में एक प्रेरणादायक ड्रामा था जिसमें ह्यूमन स्पिरिट का जश्न मनाया गया था।

सुपरस्टार ने अपनी डिजिटल प्रजेंस के साथ एक स्थायी छाप छोड़ दी है और देश भर में अपने प्रशंसकों के बीच अपने हास्य, ज्ञान, प्रोफेशनल अपडेट और पर्सनल मैसेज के साथ दिलचस्प सोशल मीडिया कन्वर्सेशन को जारी रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News