ऋतिक रोशन ने ''सुपर 30'' की नई झलक के साथ प्रशंसकों को दिया सरप्राइज, ट्रेलर 4 जून को होगा रिलीज!

6/2/2019 1:15:26 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 का एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें ऋतिक गर्व के साथ अपने स्टूडेंट्स के पीछे खड़े हुए नजर आ रहे हैं और यह एकमात्र झलक कई कहानियां बयां कर रही है।

 

हाल ही में सुपर 30 से अपनी जीत की कहानी पेश करते हुए, ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतीक्षित दर्शकों के लिए पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'हक़दार बनो! #Super30Trailer coming on June 4'

 

पोस्टर में दिखा ऋतिक का रफ लेकिन दिलचस्प लुक
फिल्म के इस नवीनतम पोस्टर में ऋतिक के रफ लेकिन दिलचस्प लुक ने निश्चित रूप से प्रशंसकों उत्साहित कर दिया है। फिल्म 'सुपर 30' गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो बिहार में आईआईटी-जेईई के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं और फिल्म में ऋतिक शिक्षक की भूमिका निभा रहे है।

 

चीन में अपनी फिल्म 'काबिल' के रिलीज के लिए हाल ही में चीन का दौरा करने वाले अभिनेता ने साझा किया, 'सुपर 30 एक ऐसी फिल्म है जो शिक्षा और शिक्षकों की शक्ति और मूल्य के बारे में बात करती है। और मुझे लगता है कि चीन और भारत के बीच एक और समानता है क्योंकि ये दोनों देश शिक्षकों को बहुत सम्मान देते हैं। शिक्षक इन दोनों दुनियाओं में सामाजिक श्रृंखला में सबसे ऊपर हैं।'

 

पोस्टर के साथ दर्शकों को उत्साहित करने के बाद, अब प्रशंसक इसके ट्रेलर के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही ऋतिक ने अपने रोमांचक पोस्टर के रिलीज के साथ निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों को इस सप्ताहांत सबसे अच्छा उपहार दिया है।

 

12 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
सुपरस्टार ऋतिक रोशन अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है। अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, सुपर 30 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News