War Teaser: ऋतिक vs टाइगर, दमदार एक्शन के लिए थाम लीजिए दिल

7/15/2019 11:38:53 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। इसके बाद ऋतिक अब टाइगर श्रॉफ के साथ नई फिल्म 'वॉर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। लंबे वक्त के बाद अब हाल ही में एक्शन डांस ड्रामा का टाइटल 'वॉर' का टीजर रिलीज हो गया है।

फिल्म के ट्रेलर में दोनों एक्शन स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ वॉर करते हुए नजर आ रहे हैं। टाइगर और ऋतिक का दमदार एक्शन और कूल अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

ट्रेलर में दोनों के अलावा वाणी कपूर का पीच कलर की बिकिनी में हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। पूरे ट्रेलर में ऋतिक और टाइगर एक दूसरे से भिड़ते हुए दिख रहे हैं। 

बता दें कि इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में फीमेल लीड में बेफिक्रे एक्ट्रेस वाणी कपूर नजर आएंगी।

ये पहली बार है जब टाइटर और ऋतिक स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगी। टाइगर अपने आइडल ऋतिक के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर 'वॉर' के अलावा 'बागी' सीरीज की तीसरी फिल्म में काम करने वाले हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उनके ऑपोजिट ऋद्धा कपूर दिखेंगी।

वहीं, ऋतिक 'सुपर 30' को एंजॉय कर रहे हैं। इसके अलावा ऋतिक, फराह खान और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सत्ते वे सत्ता' के रीमेक में भी काम करेंगे। इसमें वे अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभाएंगे।


 

Neha