ऋतकि ने अपनी बहनों की कलाई पर राखी बांधकर मनाया त्योहार, तस्वीरें शेयर कर बोले-रक्षा दोनों तरफ से की जाती है

8/12/2022 11:57:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 11 अगस्त को पूरे देश भर में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर स्टार्स अपने भाई-बहनों संग राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर फैंस को बधाई देते नजर आए। स्टार्स की राकी सेलिब्रेशन की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच एक्टर ऋतिक रोशन के बहनों संग रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 

ऋतिक रोशन के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरों की ये खासियत है कि उन्होंने अपनी कलाई में राखी बंधवाने के बाद बहनों के हाथ पर भी राखी सजाई। ट्विटर पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''इस साल बहन-भाइयों ने एक-दूसरे को राखी बांधी। रक्षा दोनों तरफ से की जाती है। सभी को राखी मुबारक!  1996 का वो पल ❤️ हम आज भी वही दिखते हैं.''


पहली तस्वीर साल 1996 की है, जिसमें ऋतिक को बहन सुनैना और अपने चचेरे भाई ईशान और पश्मीना के साथ रक्षा बंधन मनाते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर लेटेस्ट है, जिसमें चारों भाई-बहनों को 26 साल बाद उसी तरह पोज देते देखा जा सकता है। अन्य तस्वीरों में ऋतिक अपनी बहनों की कलाई पर राखी भी सजाते नजर आ रहे हैं।


फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ 'विक्रम वेधा' में दिखाई देंगे, जो 30 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है। इसके अलावा उनके पास 'कृष 4' भी है।

 

 

Content Writer

suman prajapati