ऋतकि ने अपनी बहनों की कलाई पर राखी बांधकर मनाया त्योहार, तस्वीरें शेयर कर बोले-रक्षा दोनों तरफ से की जाती है

8/12/2022 11:57:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 11 अगस्त को पूरे देश भर में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर स्टार्स अपने भाई-बहनों संग राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर फैंस को बधाई देते नजर आए। स्टार्स की राकी सेलिब्रेशन की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच एक्टर ऋतिक रोशन के बहनों संग रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

 

ऋतिक रोशन के रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरों की ये खासियत है कि उन्होंने अपनी कलाई में राखी बंधवाने के बाद बहनों के हाथ पर भी राखी सजाई। ट्विटर पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''इस साल बहन-भाइयों ने एक-दूसरे को राखी बांधी। रक्षा दोनों तरफ से की जाती है। सभी को राखी मुबारक!  1996 का वो पल ❤️ हम आज भी वही दिखते हैं.''


पहली तस्वीर साल 1996 की है, जिसमें ऋतिक को बहन सुनैना और अपने चचेरे भाई ईशान और पश्मीना के साथ रक्षा बंधन मनाते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर लेटेस्ट है, जिसमें चारों भाई-बहनों को 26 साल बाद उसी तरह पोज देते देखा जा सकता है। अन्य तस्वीरों में ऋतिक अपनी बहनों की कलाई पर राखी भी सजाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ 'विक्रम वेधा' में दिखाई देंगे, जो 30 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है। इसके अलावा उनके पास 'कृष 4' भी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News