पहली बार बहन सुनैना को लेकर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

7/9/2019 10:58:47 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' को लेकर काफी सुर्खियों में है। ऋतिक अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में ऋतिक ने अपनी बहन सुनैना रोशन पर खुलकर बात की। दरअसल, सुनैना रोशन ने कुछ दिन पहले मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारा है। इसके साथ ही सुनैना रोशन ने अपने परिवार पर शारीरिक रूप से उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। हालांकि अब ऋतिक रोशन ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलकर अपनी बात सामने रखी है। इतना ही नहीं ऋतिक रोशन ने अपने इंटरव्यू में अपनी पारिवारिक स्थिति भी बयां की है।

 



हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान ऋतिक रोशन ने कहा 'यह हमारे परिवार के लिए एक निजी और संवेदनशील मामला है। दीदी की वर्तमान स्थिति को देखते हुए कुछ बोलना मेरे लिए ठीक नहीं होगा। यह एक ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, जिससे शायद कई परिवार गुजरते होंगे और ऐसे ही असहाय महसूस करते होंगे जैसे हम कर रहे हैं। मेरे परिवार में धर्म जैसी कोई चीज नहीं है। मेरे पूरे जीवन में कभी भी इस चीज पर चर्चा नहीं की गई है और ना ही कभी इसे कोई महत्व दिया गया है।' बता दें कि सुनैना ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह किसी मुस्लिम व्यक्ति से प्यार करती हैं, लेकिन उनका परिवार उसके खिलाफ है। 

 

 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन बिहार में जन्मे गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्होंने अपने ज्ञान के दम पर करीब 30 बच्चों को आईआईटी की तैयारी करवाई थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन का अंदाज और उनका लुक उनकी बाकी फिल्मों के मुकाबले काफी अलग रहेगा। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, नंदिश सिंह और रित्विक राठौड़ नजर आएंगे।

 

Konika